शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी को बाय-बाय, ट्वीट कर कहा- (शायद) तेरी महफिल में हम ना होंगे - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी को बाय-बाय, ट्वीट कर कहा- (शायद) तेरी महफिल में हम ना होंगे

शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी को बाय-बाय, ट्वीट कर कहा- (शायद) तेरी महफिल में हम ना होंगे

Share This

पटना से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने के साफ संकेत दे दिए हैं. एक ट्वीट में शत्रुघन सिन्हा ने सीधे पीएम पर हमला करते हुए लिखा कि लीडरशिप जो कह रही है और जो कह रही है क्या लोग उस पर विश्वास कर रहे हैं ? शायद नहीं. जो वादे किए गए थे उन्हें पूरा करने का इंतजार है. उम्मीद है शुभकामनाएं हैं लेकिन मैं शायद अब आपके साथ नहीं रहूंगा - मुहब्बत करने वाले कम ना होंगे , (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम ना होंगे. शत्रुघन सिन्हा के ये बागी तेवर पिछले कई सालों से चल रहे हैं और 2019 लोकसभा चुनाव में उनके दूसरी पार्टी के टिकट पर लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं.


हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राफेल मामले से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो जाना शर्म की बात है। उन्होंने जल्द ही भाजपा छोड़ने के संकेत भी दिए थे। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई। वहां से निकलने के बाद पत्रकारों से मुखातिब सिन्हा ने भाजपा छोड़ने के बाबत पूछे जाने पर कहा, “अब तो घड़ी नजदीक ही आ रही है। इंतजार कीजिए, परिणाम मिलेंगे और अच्छे मिलेंगे।”
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links