अक्षय कुमार ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों को छठ की दी सौगात, डोनेट किए 1 करोड़ रुपए - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

अक्षय कुमार ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों को छठ की दी सौगात, डोनेट किए 1 करोड़ रुपए

अक्षय कुमार ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों को छठ की दी सौगात, डोनेट किए 1 करोड़ रुपए

Share This


बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आगे आए हैं. अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 1 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने कई ऐसे जरूरतमंद परिवारों की मदद की है जो इस बाढ़ में अपना सबकुछ गंवा चुके हैं. इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने करीब 25 परिवारों को छठ पूजा के लिए 4-4 लाख रुपए भी दिए हैं.

इसे लेकर अक्षय कुमार ने कहा, ''प्राकृतिक आपदाएं हमें ये बताती हैं कि हम लोग इनके आगे कुछ भी नहीं हैं. लेकिन इसी के साथ ये भी है कि हम सब थोड़ा-थोड़ा करके एक दूसरे की मदद कर सकते हैं. मुझे खुशी है कि इन लोगों के लिए मुझे कुछ कर पाने का मौका मिला. मैं बहुत कुछ तो नहीं कर सकता लेकिन जितना कर सकता हूं जरूर करूंगा. जो लोग इस आपदा में अपना सबकुछ गंवा चुके हैं उन्हें एक हार फिर जिंदगी को नए सिरे से शुरू करना होगा.''

आपको बता दें कि बीते दिनों बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में भीषण बाढ़ आई थी. लोग कई दिनों तक अपने घरों के अंदर बंद रहने को मजबूर हो गए और कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. प्रशासन की ओर से लोगों की मदद की कोशिश की गई इसके बावजूद सभी तक मदद नहीं पहुंच पा रही थी.

आपदा प्रबंधन विभाग  के अनुसार इस बाढ़ में 127 लोगों से ज्यादा की मौत हुई है.इतना ही नहीं इस भीषण बाढ़ में राज्य में 13 जिले बाढ़ के प्रभाव में आए, जहां 82.84 लाख लोग प्रभावित हुए.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links