मुझे अपने ऊपर शर्म आती है कि मैंने ऐसी फिल्में की हैं: अक्षय कुमार - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

मुझे अपने ऊपर शर्म आती है कि मैंने ऐसी फिल्में की हैं: अक्षय कुमार

मुझे अपने ऊपर शर्म आती है कि मैंने ऐसी फिल्में की हैं: अक्षय कुमार

Share This

अक्षय कुमार आजकल अपनी आने वाली फिल्म केसरी प्रमोट कर रहे हैं और इस दौरान, अक्षय ने एक इंटरव्यू में अपने शुरूआती दिनों के बारे में बात की। अक्षय ने बताया कि उस दौरान वो केवल एक्शन भूमिकाएं ही करते थे। क्योंकि उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी जैसी फिल्में कोई ऑफर ही नहीं करता था। अक्षय को पहली कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी ऑफर हुई थी और प्रियदर्शन के इस ऑफर से अक्षय बेहद खुश थे। उनका कहना है कि मुझे बहुत शर्म आती थी कि एक एक्टर के तौर पर मैं केवल एक ही जैसी भूमिकाएं निभाता जा रहा हूं। मेरी इमेज हेरा फेरी से टूटी और फिर मेरे लिए और रास्ते खुले।

अक्षय बता रहे थे कि वो अपने आपको काफी लकी मानते हैं कि आज उन्हें तरह तरह की भूमिकाएं करने का मौका मिल रहा है। जहां एक तरफ केसरी में देशभक्ति, वहीं मिशन मंगल में आज का आम आदमी, गुड न्यूज़ में रिलेशनशिप में उलझा आदमी तो हाउसफुल में कॉमेडी, सूर्यवंशी में देश की सेवा करने वाला पुलिस ऑफिसर।

बॉलीवुड के रजनीकांत
अक्षय कुमार इंडस्ट्री के रजनीकांत हैं। वो जिस चीज़ पर हाथ रख देते हैं वो सुपरहिट है। पर ऐसा इसलिए नहीं है कि अक्षय लकी हैं, ऐसा इसलिए है कि अक्षय अपने हर किरदार पर उतना ही संघर्ष करते हैं।


850 करोड़ की देशभक्ति 
स्पेशल 26 को लेकर अक्षय कुमार देशभक्ति के नाम 850 करोड़ कमा चुके हैं। स्पेशल 26 - 66 करोड़, हॉलीडे - 116 करोड़, बेबी - 95 करोड़, गब्बर इज़ बैक - 86 करोड़, एयरलिफ्ट - 128 करोड़, रूस्तम - 127 करोड़, जॉली एलएलबी 2 - 116 करोड़ और टॉयलेट एक प्रेम कथा - 130 करोड़।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links