आरा के विकास के लिए अभी बहुत कुछ करना है: आरके सिंह - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

आरा के विकास के लिए अभी बहुत कुछ करना है: आरके सिंह

आरा के विकास के लिए अभी बहुत कुछ करना है: आरके सिंह

Share This
फोटो: भास्कर
संसदीय क्षेत्र आरा के विकास के लिए सर्वाधिक कार्य करने का दावा करने के बावजूद एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह खुद को परफेक्ट नहीं मानते। उन्होंने क्षेत्र के विकास लिए अब भी बहुत कुछ बाकी होने की बात कहते हुए विकास के शेष कार्यों को चुनौती के रूप में स्वीकार किया है। श्री सिंह चुनाव में अपनी उम्मीदवारी घोषित होने के बाद पहली बार शनिवार को शहर के एक स्थानीय होटल में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

प्रेस वार्ता में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ क्या दुष्प्रचार किया जा रहा है, मैं नहीं जानता। भोजपुर की जनता के बीच मेरी छवि काम करने वाले सांसद की है। भोजपुर की जनता ने मुझे सेवा का मौका दिया था, जिसे मैंने तन-मन से किया। आने वाले दिनों में इससे भी बेहतर सेवा दूंगा।

खुलेगा इंजीनियरिंग कॉलेज
आरके ने कहा कि में आरा में महाराजा कॉलेज के पास इंजीनियरिंग कॉलेज खुलेगा। महाराजा कॉलेज के पास खाली जमीन का मामला कोर्ट में था, जो सुलझ गया है। कोर्ट का ऑर्डर भी आ गया है। अब तक आरा क्षेत्र का सबसे अधिक विकास हमने किया है, अभी और अधिक विकास करना है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links