तेजप्रताप ने छात्र राजद संरक्षक पद से दिया इस्तीफ़ा, लिखा-'नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

तेजप्रताप ने छात्र राजद संरक्षक पद से दिया इस्तीफ़ा, लिखा-'नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं

तेजप्रताप ने छात्र राजद संरक्षक पद से दिया इस्तीफ़ा, लिखा-'नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं

Share This

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया है। ट्विटर पर इसका ऐलान करते हुए तेज प्रताप ने लिखा, 'नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं, कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे.'

इससे पहले तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे. दरअसल, तेजप्रताप शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थक अंगेश कुमार और चंद्र प्रकाश को टिकट दिलवाना चाहते हैं और इसी को लेकर उन्होंने पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंगेश सिंह और चंद्र प्रकाश की शिवहर और जहानाबाद से उम्मीदवारी की घोषणा करने वाले थे. मगर पर लालू के हस्तक्षेप के बाद तेज प्रताप के तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी.


बता दें, महागठबंधन में राजद को 20 सीट, कांग्रेस को 9 सीट, रालोसपा-5 सीट और जीतन राम मांझी की हम पार्टी तीन सीट, मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी को भी तीन सीटें दी गई हैं.





No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links