मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस के बाद सलमान खान ने बदला फ़िल्म का नाम, लवरात्रि से हुआ लवयात्री - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस के बाद सलमान खान ने बदला फ़िल्म का नाम, लवरात्रि से हुआ लवयात्री

मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस के बाद सलमान खान ने बदला फ़िल्म का नाम, लवरात्रि से हुआ लवयात्री

Share This

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का नाम बदल दिया गया है। सलमान ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया ट्विटर पर दी। अब इसका नया नाम लवरात्रि नहीं बल्‍कि लवयात्री रखा दिया गया है। दरअसल, फिल्‍म के नाम को लेकर कई जगह विरोध देखने को मिले। विरोध कर रहे संगठनों का आरोप था कि इसके नाम से हिंदुओं की भावनाएं को ठेस पहुंच रही है।

बता दें बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में मिली एक शिकायत के बाद सलमान के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया।

सलमान ने ट्विटर पर इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज करते हुए ये भी लिखा है कि ये कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं है। सलमान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में कहा था कि यह कि यह फिल्‍म प्‍यार पर बनी एक बेहद खूबसूरत प्रेम कहानी है जिसके नाम को लेकर कुछ लोगों को आपत्ति है। इस फिल्‍म का उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना कतई नहीं है। 

फिल्‍म लवरात्रि जो कि अब लवयात्री बन चुकी है 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस  रोमांटिक फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। उनके साथ वरिना हुसैन भी हैं और वो भी डेब्‍यू कर रही हैं। फ‍िल्‍म को अभिराज मीनावाला डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह गुजराती बैकड्रॉप पर बनी एक लवस्‍टोरी फिल्म है। लवरात्र‍ि में सलमान खान का कैमियो भी है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links