सलमान खान को पांच साल की सजा, पटना में उनकी दो जुड़वा बहनें हुईं उदास - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

सलमान खान को पांच साल की सजा, पटना में उनकी दो जुड़वा बहनें हुईं उदास

सलमान खान को पांच साल की सजा, पटना में उनकी दो जुड़वा बहनें हुईं उदास

Share This

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने आज दोषी करार दिया है और उन्हें पांच साल की सजा और दस हजार जुर्माने की सजा सुनाई है और अब उन्हें सेंट्रल जेल भेजा जाएगा।

सलमान खान को सजा और जेल भेजे जाने पर पटना की रहने वाली जन्म से ही सिर से एक-दूसरे से जुड़ी दो बहनें सबा-फराह के चेहरे पर भी मायूसी छा गई है जो आज सुबह से ही अपने भाईजान के लिए दुआ मांग रही थीं।सलमान खान की ये दोनों धर्म बहनें उन्हें सजा दिए जाने से दुखी हैं और उनके लिए दुआ मांग रही थीं लेकिन कोर्ट ने उनकी सजा का एलान कर दिया। सबा-फराह के चेहरे पर भी मायूसी छा गई है। आज सुबह से दोनों अपने भाई सलमान की सजा को लेकर टीवी पर समाचार देख रही थीं।


सबा-फराह ने सलमान को बांधी थी राखी

बता दें पटना की दोनों बहनें सिर से जुड़ी हैं और उन्होंने सलमान से मिलकर उन्हें राखी बांधी थी और सलमान ने दोनों को 50 हजार का नेग दिया था। पिछली बार जब सलमान खान को सजा सुनाई गई ती तो दोनों बहनों सबा-फराह ने तो खाना-पीना तक छोड़ दिया था।

सबा-फराह ने कहा-भाई जान से पूरा देश प्यार करता है

मोहम्मद शकील की पुत्रियाें सबा-फराह ने कहा कि पूरा देश सलमान भाई जान से बहुत प्यार करता है और कोर्ट का जो फैसला है उससे लोगों को मायूसी हुई है। सबा-फराह ने कहा कि भाई जान बेकसूर साबित होंगे और जब कोर्ट उन्हें पूरी तरह बेकसूर करार देगा, तो एक बार फिर उनसे मिलने मुंबई जाऊंगी। हम सब उनके बेकसूर साबित होने तक दुआ करेंगे और दुआ कभी खाली नहीं जाती। इंशाअल्लाह सल्लू भैया बेगुनाह साबित होंगे

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links