बिहार के पंकज त्रिपाठी को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

बिहार के पंकज त्रिपाठी को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

बिहार के पंकज त्रिपाठी को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

Share This

बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म न्यूटन में शानदार अभिनय के लिए पंकज त्रिपाठी को स्पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया है। पंकज त्रिपाठी ने पुरस्कार मिलने पर खुशी जताई है।
 
संजीवनी का काम करती है पुरस्कार: पंकज त्रिपाठी


पुरस्कार मिलने पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि एक कलाकार के रुप में मेरे लिए यह बेहतरीन पल है। ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए पंकज ने कहा कि एक गांव का बच्चा सपना देखा था और आज जाकर वह पूरा हुआ है। जब देश आपके काम को सम्मान देता है तो पल आपकी जिंदगी का सबसे खास क्षण होता है। सभी दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उनकी बदौलत ही कुछ कर पाया हूं।  मैं पिछले 20 सालों से अभिनय कर रहा हूं और ये पुरस्कार मिलना मेरे लिए काफी सुखद अनुभव है।

पंकज ने कहा कि पुरस्कार किसी भी कलाकार के लिए औषधि, संजीवनी बूटी की तरह काम करती है। किसी भी कलाकार को सम्मान मिलने उसे हौसला देता है और अच्छा से अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है। इस सवाल पर कि क्या उन्हें पुरस्कार मिलने की उम्मीद थी उन्होंने कहा कि पुरस्कार मिलने की तो मुझे उम्मीद नहीं थी, हालांकि फिल्म काफी अच्छी थी। भविष्य को लेकर पंकज ने कहा कि कोशिश करेंगे अच्छी से अच्छी फिल्में बनाई जाए और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।

कौन हैं संजय त्रिपाठी ?

पंकज त्रिपाठी एक भारतीय अभिनेता हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। 2004 में फिल्म रन के साथ अभिनय की शुरूआत करने वाले पंकज त्रिपाठी ने कड़े संघर्षों से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अगल पहचान बनाई है। पंकज 40 से ज्यादा फिल्म और करीब 60 टेलीविजन सीरियल में काम कर चुके हैं। पंकज की शादी 15 जनवरी 2004 में मृदुला त्रिपाठी के साथ हुई है। दोनों की एक बच्ची है। पंकज ने फुकरे, मशान, रन, गैंग ऑफ वासेपुर, ओंकारा, गुंडे, मंजिल, ग्लोबल बाबा, नील बटा सन्नाटा, धर्म और मांझी द माउंटेन मैन सहित कई सुपर हिट फिल्मों में एक्टिंग की है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links