निरहुआ की 'बॉर्डर' के आगे नहीं चला सलमान की 'रेस-3' का जादू, यूपी बिहार में बॉर्डर आगे - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

निरहुआ की 'बॉर्डर' के आगे नहीं चला सलमान की 'रेस-3' का जादू, यूपी बिहार में बॉर्डर आगे

निरहुआ की 'बॉर्डर' के आगे नहीं चला सलमान की 'रेस-3' का जादू, यूपी बिहार में बॉर्डर आगे

Share This

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है। फिल्म ने पहले दिन ही 29.17 करोड़ की कमाई की है। लेकिन सलमान खान की फिल्म भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ की फिल्म बॉर्डर को टक्कर नहीं दे पाई। बता दें कि दोनों की फिल्म ईद पर ही रिलीज हुई हैं। लेकिन यूपी और बिहार में सलमान खान नहीं बल्कि निरहुआ का जादू देखने को मिल रहा है। खबर है कि जिन थिएटर पर सलमान की रेस-3 और निरहुआ की बॉर्डर दोनों लगी हैं, वहां लोग निरहुआ की फिल्म देखने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। रेस-3 को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिल रहा है। 


रेस-3 ने वर्ल्डवाइड अच्छा बिजनेस किया है लेकिन बिहार और यूपी में रेस-3 नहीं बल्कि बॉर्डर का जादू लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के सिंगल स्क्रीन वाले थिएटर में बॉर्डर का कारोबार उम्मीद से ज्यादा बेहतर रहा है। ये सिनेमाघर बिहार में बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं। बॉर्डर देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर टिकट लेने के लिए लाइनों में खड़े नजर आ रहे हैं। कई जगह ये हाल है कि लोग गेट तोड़कर फिल्म देखने के लिए अंदर घुस रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links