एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं पवन सिंह, आज है शादी - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं पवन सिंह, आज है शादी

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं पवन सिंह, आज है शादी

Share This

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बलिया उत्तर- प्रदेश के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी. हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था. लेकिन खबर अब बाहर आ चुकी है. शादी समारोह की तैयारी जोरों पर है. आज बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी! हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी आज होगी.

पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी।

बलिया में आज होने जा रहे शादी गोपनीय रखी जा रही है,ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके। पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं। ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है।है। 2008 में पवन सिंह का एल्बम लॉलीपॉप लागेलू काफी हिट रही थी। बलिया से लगभग 13 किलोमीटर आरा वाले रुट में शंकर होटल में पवन सिंह की शादी होगी। ज्योति सिंह के पिता का नाम राम बाबू सिंह है तीन बहनें हैं तीन बहनो में ये सब से छोटी बहन है। 

सूत्रों से पता चला है की पवन सिंह कल यानि 5 मार्च को ही कोर्ट में जाकर शादी कर लिए है और आज परिवार के साथ शंकर होटल में विधि-विधान के साथ शादी होगी !

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links