भोजपुर में 1100 बेरोजगार छात्रों को मिलेगा रोजगार, 7 फरवरी को पहुँचे जैन कॉलेज - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

भोजपुर में 1100 बेरोजगार छात्रों को मिलेगा रोजगार, 7 फरवरी को पहुँचे जैन कॉलेज

भोजपुर में 1100 बेरोजगार छात्रों को मिलेगा रोजगार, 7 फरवरी को पहुँचे जैन कॉलेज

Share This

भोजपुर में बेरोजगार युवकों के लिए खुशखबरी है। आगामी सात फरवरी को श्रम संसाधन विभाग द्वारा नियोजन सह मार्गदर्शन मेले का आयोजन शहर के एचडी जैन कॉलेज के खेल मैदान में किया गया है। मेला सुबह 10 बजे से लेकर शाम पांच बजे तक लगेगा।  

इस संबंध में जिला नियोजन पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि जिले में इस बार विश्वविद्यालय स्तरीय मेले में लगभग 20 निजी नियाजकों के भाग लेने की संभावना है। इन कम्पनियों के पास लगभग 11 सौ पद खाली हैं। अजय ने कहा कि मेले के आयोजन का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा बेरोजगार युवकों व युवतियों को रोजगार उपलब्ध करवाना है। इसमें सभी कंपनियां अपने मापदंड के मुताबिक आवेदकों का बॉयोडाटा मेला स्थल पर ही प्राप्त कर चयन करेंगी। वहीं दूसरी तरफ कुछ कंपनियां बाद में साक्षात्कार लेकर भी चयन करेंगी।

मालूम हो कि हाल के दिनों में बेरोजगार युवकों द्वारा उग्र आंदोलन भी किया गया था, जिसमें पीएम व सीएम का पुतला दहन करने के साथ रमना मैदान में मानव शृंखला भी बनायी गयी थी। 
इन कंपनियों द्वारा लगाया जायेगा स्टॉल

जैन कॉलेज के प्रांगण में आयोजित नियोजन सह मार्गदर्शन मेले में कॉस्मो केयर, भेरीटेश टेक्नोलॉजी, ट्रीपल केनॉपी सिक्योरिटी कंपनी, होप केयर सर्विस इंडिया कंपनी, जीफोरएस व नवभारत फर्टिलाइजर समेत मेले में 20 से ज्यादा कंपनियां भाग लेंगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links