तिरुवनंतपुरम में निर्णायक टी-20 मैच आज, 29 साल बाद होगा आयोजन - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

तिरुवनंतपुरम में निर्णायक टी-20 मैच आज, 29 साल बाद होगा आयोजन

तिरुवनंतपुरम में निर्णायक टी-20 मैच आज, 29 साल बाद होगा आयोजन

Share This

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में जीत के साथ सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी. विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया काफी अच्छी फॉर्म में चल रही है लेकिन न्यूजीलैंड ने पहले वनडे और फिर टी-20 सीरीज में उसे कड़ी टक्कर दी . सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है और आशंका जताई जा रही है कि इससे पहले हुई भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज की तरह ही इस सीरीज का निर्णायक मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है क्योंकि मौसम विभाग ने बारिश की भविष्यवाणी की है.

29 साल बाद तिरुवनंतपुरम में मैच
तिरुवनंतपुरम में लगभग 29 साल बाद इंटरनेशनल मैच का आयोजन हो रहा है. इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स वाली वेस्टइंडीज ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था. ऐसे में मंगलवार को खेले जाने वाले इस टी-20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंच सकते हैं.

सीरीज पर अपना कब्जा जमाने के लिए भारत को बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने जीत हासिल की थी, लेकिन राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने अच्छी वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर दी.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links