जियो ने फिर लॉन्च किया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, 25 फीसदी सस्ता हुआ प्लान - Arrah City | Arrah Bhojpur Bihar News

Post Top Ad

जियो ने फिर लॉन्च किया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, 25 फीसदी सस्ता हुआ प्लान

जियो ने फिर लॉन्च किया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, 25 फीसदी सस्ता हुआ प्लान

Share This

रिलायंस जियो ने नए साल के उपलक्ष्य में अपने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए बाजार में नए ऑफर उतारे हैं। कंपनी ने अपने ‘हैपी न्यू ईयर 2018 ऑफर’ के तहत नया प्लान लॉन्च किया है। इसके तहत ग्राहकों को 50 फीसदी ज्यादा डेटा या 50 रुपए सस्ता रीचार्ज पैक दिया जाएगा। यानी अब 199 रुपए का रीचार्ज पैक 149 रुपए में कराया जा सकेगा। इसकी वैधता 28 दिन होगी। इसमें उपभोक्ताओं को प्रतिदिन एक जीबी डेटा मिलेगा। अगर उपभोक्ता 198 रुपए का रीचार्ज कराएंगे तो उन्हें 28 की जगह 42 जीबी डेटा (28 दिनों के लिए) मिलेगा। 50 रुपए की छूट या 50 फीसदी ज्यादा डेटा की स्कीम एक जीबी रोज वाले सभी प्लान पर लागू की गई है। कंपनी का कहना है कि इस प्लान के जरिए वह देश में सबसे सस्ता डेटा उपलब्ध करा रही है।
399 रुपए वाले प्लान में 20 फीसदी अतिरिक्त डेटा मिलेगा, जिसमें दो हफ्तों की अतिरिक्त वैधता होगी। यानी 70 दिनों के बजाय डेटा की वैधता अब 84 दिन होगी। कस्टमर्स अधिक से अधिक डेटा का लाभ ले सकें, इसलिए जियो ने प्रतिदिन 1.5 जीबी वाला पैक भी बाजार में उतारा है। यूजर्स को इस पैक के लिए प्रति जीबी चार रुपए चुकाने पड़ेंगे। जियो के ये प्लान्स उपभोक्ता के लिए नौ जनवरी (मंगवार) से उपलब्ध होंगे।

रिलायंस कम्युनिकेशंस ने अपनी वायरलेस संपत्तियां रिलायंस जियो इन्फोकॉम को बेचने के लिए एक डील पर हस्ताक्षर किए हैं। यह डील 240 बिलियन रुपयों की बताई जा रही है। दोनों कंपनियों ने गुरुवार देर रात इस बारे में ऐलान किया था। कारोबारी अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस कंपनी ने इस डील के तहत अपने स्पेक्ट्रम, टावर, फाइबर ऑप्टिक और बाकी टेलीकॉम इंफ्रास्ट्रक्चर संपत्तियों को जियो को बेचने का फैसला किया है। हालांकि, अभी तक उनकी ओर से इस डील की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
लांच 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Our Social Media Links